मेरे बड़े --

Wednesday, March 22, 2017

परनानी का जन्मदिन

12 मार्च को मेरी परनानी और बिग नानी का जन्मदिन था,दोनों का जन्मदिन एक ही दिन आता है,बिग नानी यानि मेरी मम्मी की बड़ी मामी ...
इस बार हम सबने परनानी को सरप्राईज़ दिया,पार्टी नर्मदा नदी के किनारे की और दो दिन और एक रात वहीं रुके।
सबसे मजेदार बात ये रही की पूना से छोटे नाना नानी के भी आने की खबर उन्हें नहीं दी ,और मुझसे पहले पहुँच जाने पर वे लगातार मुझे और नानी को मिस करती रही और शाम को पापा मम्मी हमें लेकर अचानक पहुँच गए ,बिग नानू ने मुझे आगे कर दिया,अचानक मैं उनके सामने पहुँच गई तो वे इत्ती खुश हुई कि बता नहीं सकती , हम सब अलग अलग जगह से मगर घर के बने केक लेकर आए थे,2 केक रात को ही काट लिए और बाकि 4 दूसरे दिन शाम को
इस बीच हम सब खूब खेले और नर्मदा में नहाए ,मुझे खूब ठंडी लगी ,मैं तो फटाफट टॉवेल लेकर परनानी की गोदी में बैठ गई ,छोटी परनानी और उनका परिवार भी साथ था।
खूब मस्ती की ,खूब मजा आया अगले दिन होली थी तो सब खरगोन भी गए और साथ होली खेली ।।।
आप तो बस फोटो देखिए सब समझ आ जायेगा कित्ता मजा आता है अपने से बडों के साथ ...जब बड़े भी बच्चे बन जाते हैं -जरा मेरी नानी को तो देखो, मेरी पुन्नी और नानी ने फोटो खिंचवाई ...👌🎂

No comments:

Post a Comment

बस! आपका आशीष बना रहे ...